शादी फिर ब्रेकअप : स्टाइलिश हो गई हैं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट


टेलीविजन की ये मशहूर हीरोइन इस साल बॉलीवुड में कुणाल कोहली की फिल्म 'फिर से' से एंट्री करेंगी। जी हां हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की। इसके अलावा जेनिफर जल्द ही छोटे पर्दे पर पूरे स्टाइल में वापसी कर रही हैं। वो एक्टर कुशाल टंडन के साथ सोनी चैनल पर जल्द ही प्रसारित होने वाले  'बेहद' नामक सीरियल में नजर आएंगी।


हाल ही में जेनिफर ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वो बेहद ही हॉट एंट स्टाइलिश नजर आ रही हैं। जेनिफर अपने मासूम चेहरे, अलग और हटके किरदार और एक्टर व बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी शादी और उसके बाद तलाक के लिए जानी जाती है।
करण सिंह ग्रोवर से अलग होने के बाद जेनिफर कुछ समय के लिए लाइमलाइट से दूर हो गईं थीं लेकिन बाद में उन्होंने अपने आप को संभाला और एक नए लुक में वापस आईं।

जेनिफर अपने नए सीरियल में एक नए स्टाइल में नजर आएंगीं। उनका ये अवतार काफी चौंकाने वाला होगा। जेनिफर ने इस सीरियल में ज्यादातर टेलर्ड सूट्स और स्टाइलिश ड्रेसेज पहनी हैं। वो एक अमीर लड़की का किरदार निभाएंगी जो कुशाल के लिए दीवानी हैं और उनके पीछे पागल है। उनके प्यार के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको कोई आपत्ति है तो कृप्या मुझे सूचित करें...अपनी राय खुलकर मुझसे शेयर करें। आपका स्वागत है।

Blogger द्वारा संचालित.